Tuesday, July 16, 2024
Advertisement

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की कार से एक्सीडेंट, फॉर्च्यूनर कार ने 3 बच्चों को कुचला, 2 की मौत

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण शरण सिंह के काफिले की कार ने 3 बच्चों को कुचल दिया है, जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 29, 2024 12:20 IST
Brijbhushan Sharan Singh, Karan Bhushan Sharan Singh - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण शरण सिंह के काफिले की कार से एक्सीडेंट

गोंडा: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और बीजेपी प्रत्याशी करन भूषण शरण सिंह के काफिले की कार से बड़ा एक्सीडेंट हुआ है। फॉर्च्यूनर कार ने 3 बच्चों को कुचल दिया है। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई है और एक घायल है।

कहां हुआ हादसा?

ये हादसा यूपी के गोंडा के कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कालेज के पास हुआ है। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है और ग्रामीणों ने फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में ले लिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है और बच्चों के शव को कब्जे में ले लिया गया है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसा करण भूषण के काफिले की गाड़ी से हुआ है। करण उस वक्त काफिले में मौजूद थे या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। तहरीर में करण भूषण का नाम नहीं है। तहरीर के आधार पर थाना कर्नलगंज पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस फॉर्च्यूनर कार एवं उसके चालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

कौन हैं करण भूषण सिंह?

यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी ने मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। करण, बृजभूषण के छोटे बेटे हैं। वह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं। 

करण ने बीबीए और एलएलबी किया है और ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट का डिप्लोमा किया है। वर्तमान में वह यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं। करण पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। करण के बड़े भाई प्रतीक भूषण गोंडा सदर से बीजेपी के विधायक हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement