Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भगवंत मान ने पंजाब को कंगाल बना दिया, सरकार में आने के बाद लिया 25 हजार करोड़ का कर्जा - बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने आरोप लगाया कि, आम आदमी पार्टी ने चुनाव के समय पंजाब को रंगला बनाने का वादा किया था जबकि अब यह प्रदेश को कंगाल बनाने में जुटे हुए हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 18, 2022 18:37 IST
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर पंजाब को कंगाल और कर्जदार बनाने का आरोप लगाया है। चुग ने राज्य की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री गुजरात चुनाव में व्यस्त है लेकिन इस दौरान पंजाब की हालत लगातार खराब होती जा रही है।

तरुण चुग ने आप सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि, "चुनाव के समय पंजाब को रंगला पंजाब बनाने की बात कहने वाले मान पंजाब को कंगाल बनाने में लगे हैं। ये पहले दावा करते थे कि पंजाब में सत्ता में आते ही पंजाब को कर्ज से मुक्ति दिलाएंगे और हर महिला को घर पर एक हजार रुपये प्रति महीना देंगे जबकि हकीकत यह है कि जबसे यह सरकार सत्ता में आई है तबसे पंजाब पर कर्ज का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है।"

'भगवंत सरकार अब तक 25 हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी' 

भाजपा महासचिव तरुण चुग ने आरोप लगाया कि सत्ता में आने के बाद आप सरकार 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी है। अगर कर्ज लेने की यही रफ्तार जारी रही तो आप सरकार अपने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान पंजाब पर ढाई लाख करोड़ रुपये का कर्ज और लाद देगी।

'आप सरकार से न अर्थव्यवस्था संभल रही और न ही कानून व्यवस्था' 

चुग ने कहा कि आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार न तो राज्य की अर्थव्यवस्था को संभाल पा रही है और न ही राज्य की कानून व्यवस्था को संभाल पा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से फिजूल का खर्चा बंद करने, प्रचार पर किए जा रहे फालतू के खर्चे को बंद करने के साथ-साथ चुनावी राज्यों के दौरे को कम कर पंजाब की कानून व्यवस्था और अर्थव्यवस्था पर ध्यान देने की भी अपील की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement