Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- 'हम जो कहते हैं वो करते हैं; खेल तो अब शुरू हुआ'

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी खेला बाकी है। उन्होंने कहा कि इस साल ही नीतीश कुमार की जेडीयू पार्टी खत्म हो जाएगी और इनका नाम लेने वाला तक बिहार में कोई नहीं होगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 28, 2024 17:13 IST
Bihar - India TV Hindi
Image Source : FILE नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

पटना:  बिहार में सियासी उलटफेर के बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजद ने गठबंधन का धर्म का पालन किया है, लेकिन इन्होंने धोखेबाजी की है। अब जनता इसका बदला लेगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि खेला अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हमने नीतीश कुमार के साथ 17 महीने की सरकार चलाई। इस दौरान हमने क्या-क्या नहीं किया। लाखों नौकरियां दीं। पिछले 17 महीनों में जो हमने किया, वह देश में कोई भी सरकार नहीं कर पाई।

 2024 में नीतीश कुमार की जेडीयू खत्म हो जाएगी- तेजस्वी यादव 

आरजेडी नेता ने कहा कि मैं आज कहता हूं कि इस साल यानि साल 2024 में नीतीश कुमार की जेडीयू खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 17 साल तक भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार चलाई। लेकिन इन्होंने क्या किया? केवल और लेवल बातें और बयानबाजी की। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के पास एक थका हुआ मुख्यमंत्री था, लेकिन हमने इनसे काम करवाया और शायद इसी बात का इन्हें बुरा लग गया।

'हमने थके हुए मुख्यमंत्री से काम करवाया'

तेजस्वी यादव ने कहा कि जब यह बीजेपी के साथ थे, तब इन्होंने एक भी नियुक्ति पत्र नहीं बांटा। वहीं हमारी सरकार 9 अगस्त 2022 में बनी और हमने 15 अगस्त को ही लाखों नौकरियों का ऐलान नीतीश कुमार से करवाया। सभी विभागों में नौकरियां मिलनी शुरू हुईं। आरजेडी के मंत्रियों के पास जो भी विभाग थे सब में जबरदस्त काम हो रहा था। लेकिन इनकी पार्टी के मंत्री कई विभागों की फाइलें दबाकर बैठे थे। हमने उसे भी निकलवाया और काम करने को मजबूर किया। इस बात का इन्हें बुरा लगा और अब केवल बातें करने वालों के साथ जाकर सरकार बना ली।

इंडिया गठबंधन अब और भी मजबूत हो गया- तेजस्वी 

वहीं नीतीश कुमार के अलग होने से इंडिया गठबंधन के कमजोर होने पर तेजस्वी यादव ने कहा, "इंडिया गठबंधन अब और भी मजबूत हो गया है। जंग छिड़ने से पहले नीतीश कुमार के छोड़कर जाने से हम और भी मजबूत हुए हैं। अब हम और भी ताकत से लड़ेंगे और जनता इन्हें इनके कर्मों का परिणाम सुनाएगी।" हालांकि इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार या किसी अन्य नेता पर निजी हमला नहीं बोला, लेकिन इस बात जोर दिया कि बिहार में अभी खेला बाकी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement