Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान पर बीजेपी नेता का पलटवार, कही ये बड़ी बात

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान पर हंगामा हो गया है। उनके इस बयान पर बीजेपी नेता ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को देशभक्तों का सम्मान करने की आदत नहीं है। जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 21, 2022 13:36 IST
Rameshwar Sharma - India TV Hindi
Image Source : ANI रामेश्वर शर्मा, बीजेपी नेता

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान को लेकर सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होंने कहा था, 'आजादी की लड़ाई में कांग्रेस के कई नेताओं ने अपनी जान दी, लेकिन बीजेपी वालों के घर से आजादी की लड़ाई में एक 'कुत्ता' भी नहीं मरा।' खड़गे के इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है। अब बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने खड़गे के इस बयान पर पलटवार किया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को देशभक्तों का सम्मान करने की आदत नहीं है। जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।

बीजेपी ने राज्यसभा में खड़गे से माफी की मांग की

बता दें कि बीजेपी ने राज्यसभा में खड़गे से माफी की मांग की है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कहा कि हम खड़गे के बयान की निंदा करते हैं। उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इस मामले में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी खड़गे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये नकली कांग्रेस है। ये पटेल और गांधी की कांग्रेस नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement