Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'क्या मनीष सिसोदिया को मारने की साजिश रच रहे हैं अरविंद केजरीवाल?' जानें मनोज तिवारी ने और क्या कहा

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आप के आरोपों को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है। मनोज ने कहा कि क्या मनीष सिसोदिया के खिलाफ खुद उनके सहयोगी अरविंद केजरीवाल साजिश रच रहे हैं?

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 08, 2023 19:57 IST
Manoj Tiwari- India TV Hindi
Image Source : FILE मनोज तिवारी

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने हालही में ये दावा किया था कि जेल में मनीष सिसोदिया की हत्या कराई जा सकती है। आप के इस बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बयान सामने आया है। 

मनोज तिवारी ने कहा, 'दिल्ली की जेलें दिल्ली सरकार के अधीन आती हैं, यानी अरविंद केजरीवाल के। मनीष सिसोदिया अरविंद केजरीवाल के कई राज जानते हैं। उनके अपने सहयोगी मनीष सिसोदिया को जेल के अंदर जान का खतरा कैसे हो सकता है? क्या अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया के खिलाफ साजिश कर रहे हैं?'

मनोज तिवारी ने कहा, 'क्या अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को मारने की साजिश रच रहे हैं क्योंकि वह उनके रहस्यों को उजागर कर सकते हैं? ऐसी धारणा बनाई जा रही है कि मनीष सिसोदिया को बीजेपी से खतरा है। मैं जेल अधिकारियों से मनीष सिसोदिया को सर्वोत्तम संभव सुरक्षा प्रदान करने की अपील करता हूं।'

गौरतलब है कि आप के नेताओं ने इल्जाम लगाया है कि मनीष सिसोदिया के साथ ज्यादती हो रही है और तिहाड़ जेल में सिसोदिया की हत्या हो सकती है। आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की उस सेल में रखा गया जहां सबसे ज्यादा खूंखार और पेशेवर अपराधी बंद हैं। उन्हें इसके पीछे बड़ी साजिश लग रही है। मनीष सिसोदिया की हत्या की जा सकती  है। संजय सिंह ने कहा कि होली के दिन तो दुश्मन भी गले मिल जाते हैं लेकिन मोदी सरकार होली के दिन अपने राजनीतिक दुश्मनों की हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं।

संजय सिंह ने जैसे आरोप लगाए, उसके बाद बीजेपी ने जवाब दिया। बीजेपी MP मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया की हत्या की आशंका तो उन्हें भी है लेकिन ये हत्या आम आदमी पार्टी ही करा सकती है क्योंकि केजरीवाल को अपने राज़ खुलने का डर है और तिहाड़ जेल भी दिल्ली सरकार के अंडर आती है। मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल में हाई सिक्योरिटी मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: बागेश्वर बाबा के दरबार में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा, कितनी सीटों के वोटों पर असर डाल सकते हैं धीरेंद्र शास्त्री?

राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में चाकूबाजी, 2 की मौत, 7 घायल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement