Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'पनौती' के बाद अब 'फ्यूज ट्यूबलाइट' पर बवाल, भाजपा ने जारी किया पोस्टर

राहुल गांधी ने हाल ही में एक चुनाव जनसभा के दौरान पीएम मोदी को पनौती कह डाला था। वहीं अब भाजपा ने एक पोस्टर जारी करते हुए राहुल गांधी को फ्यूज ट्यूबलाइट बताया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 25, 2023 9:44 IST
'पनौती' के बाद अब 'फ्यूज ट्यूबलाइट' पर बवाल।- India TV Hindi
Image Source : PTI 'पनौती' के बाद अब 'फ्यूज ट्यूबलाइट' पर बवाल।

नई दिल्ली: भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रहे आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच भाजपा ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल, भाजपा के एक्स हैंडल से एक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को फ्यूज ट्यूबलाइट बताया है। वहीं पोस्टर में ऊपर कोने में 'कांग्रेस प्रजेंट्स' लिखा है, जबकि इसके बाद 'मेड इन चाइना' भी लिखा गया है। आखिरी में बड़े अक्षरों में 'राहुल गांधी इन एंड एज ट्यूबलाइट' लिखकर बीजेपी ने एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू किया है।

राहुल गांधी को लेकर बनाया पोस्टर

पोस्टर को सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के पोस्टर के हिसाब से एडिट करके डिजाइन किया गया है। इसमें सलमान खान की जगह राहुल गांधी की तस्वीर लगा दी गई है। इसके साथ ही भाजपा ने पोस्टर में कहा है कि 'कांग्रेस प्रजेंट्स, मेड इन चाइना, राहुल गांधी इन एंड एज ट्यूबलाइट।' इससे पहले भी भाजपा और कांग्रेस के बीच इस तरह के मामले देखने को मिले हैं। हाल ही में राहुल गांधी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में थे। यहां तक कि उन्हें चुनाव आयोग ने नोटिस तक भेज दिया। इससे पहले भी बयानबाजी के चलते राहुल गांधी की संसद सदस्यता जा चुकी है और एक बार फिर राहुल गांधी पर खतरा मंडरा रहा है। इसके बावजूद नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर खत्म नहीं हो रहा है। 

पनौती वाले बयान पर घिरे राहुल

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी फंसते हुए नजर आ रहे हैं। चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता के दो बयानों को लेकर नोटिस जारी किया है। आयोग ने कांग्रेस नेता को 25 नवंबर तक का समय दिया है। इस समय सीमा तक राहुल गांधी को अपना जवाब चुनाव आयोग को देना है। इसमें उनका पीएम को पनौती और जेबकतरा वाला बयान शामिल है। दरअसल, राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें पनौती कहा था और उनकी तुलना जेबकतरे तक से कर दी थी। 

यह भी पढ़ें

इस देश को 2014 से पनौती लगी है, 2024 में पनौती खत्म हो जाएगी: संजय राउत

मंत्री पद नहीं मिला तो फिर यू-टर्न लेंगे ओमप्रकाश राजभर? जानिए, NDA छोड़ने के सवाल पर क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement