Sunday, April 14, 2024
Advertisement

भाजपा में शामिल हो सकते हैं कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ, ट्विटर का बायो भी बदल डाला

कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। उनन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट का बायो बदल लिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: February 18, 2024 6:30 IST
कमलनाथ के बेटे...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ भाजपा ज्वाइन करेंगे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर का बायो भी बदल लिया है। कहा जा रहा है कि उनके साथ कांग्रेस के 10 विधायक भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। एक तरफ कमलनाथ के भी बीजेपी में जाने की अटकलें लग रही हैं तो दूसरी तरफ कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने अपने X प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है। जानकारी के मुताबिक कमल नाथ और नकुल नाथ भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

nakulnath twitter

Image Source : TWITTER
नकुलनाथ का ट्विटर बायो

नकुलनाथ के बाद सज्जन वर्मा भी जाएंगे क्या?

नकुलनाथ के बाद कमलनाथ के कट्टर समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी दोपहर को अपना सोशल मीडिया अकाउंट में अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदल ली है। कहा जा रहा है कि मालवा से जीतू पटवारी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, बनाया गया था, तब से भीतर ही भीतर कुलबुलाहट चल रही थी। सज्जन वर्मा भी प्रदेश अध्यक्ष पद के दावेदार थे। अब उन्हें लेकर भी कयासबाजी चल रही है।

कमलनाथ ने रद्द किया छिंदवाड़ा दौरा

BJP ज्वाइन करने की अटकलों के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने अचानक बीच में छिंदवाड़ा दौरा,ही रद्द किया है और आज दोपहर वे दिल्ली जाएंगे। छिंदवाड़ा के 5 दिनों का दौरा चौथे दिन निरस्त करके आज ही दिल्ली रवाना होंगे कमलनाथ। कमलनाथ के दिल्ली दौरे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। अटकलो के मुताबिक कई विधायक भी जा सकते है कमलनाथ के साथ, बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ और नकुल नाथ की फोटो सोशल मीडिया में डालकर किया ट्वीट " लिखा-जय श्री राम"

लांकि, कमलनाथ के बीजेपी में जाने वाली अटकलों पर दिग्विजय सिंह का कहना है कि कमलनाथ की बीजेपी में जाने की बात सिर्फ मीडिया की ब्रेकिंग न्यूज़ है। कमलनाथ जी ने अपने करियर की शुरुआत ही गांधी परिवार के साथ की थी, वो कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़े होने वाले नेता, गांधी परिवार से कमलनाथ जी का बेहद अटूट रिश्ता है, जब जनसंघ पार्टी इंदिरा गांधी जी को जेल में डालने वाली थी उस वक्त भी कमलनाथ जी पार्टी के साथ थे मजबूती से खड़े थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement