Friday, April 26, 2024
Advertisement

CM ममता बनर्जी ने गवर्नर जगदीप धनखड़ को Twitter पर किया ब्लॉक, कहा- उन्होंने सरकारी अफसरों को धमकाया

ममता बनर्जी ने कहा कि जगदीप धनखड़ ने कई बार मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को धमकाया है। सीएम ममता ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई बार पत्र लिखकर धनखड़ को हटाने का अनुरोध किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 31, 2022 17:56 IST
Disturbed by Guv's posts, blocked him on Twitter says Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) राज्यपाल के पोस्ट से ‘परेशान’ होकर उन्हें ट्विटर पर किया ब्लॉक: ममता बनर्जी

Highlights

  • ममत बनर्जी ने जगदीप धनखड़ के पोस्ट से परेशान होकर उन्हें ट्विटर पर किया ‘ब्लॉक’
  • सीएम ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर जगदीप धनखड़ को हटाने का किया अनुरोध

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग मंच पर उनकी सरकार के खिलाफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ के नियमित पोस्ट से ‘‘परेशान’’ होकर उन्हें ट्विटर पर ‘ब्लॉक’ कर दिया है। बनर्जी ने कहा कि धनखड़ ने कई बार मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को धमकाया है।

बनर्जी ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई बार पत्र लिखकर धनखड़ को हटाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।’’

आपको बता दें कि राज्यपाल और सीएम ममता बनर्जी के बीच हालिया तकरार का असर गणतंत्र दिवस समारोह में भी दिखा था, जब आयोजन स्थल पर जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री का आमना-सामना हुआ। सीएम ममता ने आयोजन स्थल पर राज्यपाल के उनकी ओर बढ़ने पर उनका अभिवादन किया, लेकिन तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की ओर से स्वाभाविक गर्मजोशी का स्पष्ट रूप से अभाव नजर आया था।

ममता तब तक अपनी कुर्सी से नहीं उठीं, जब तक कि राज्यपाल उनके करीब नहीं आ गए। यह देखा गया कि एक समय मुख्यमंत्री ने अपना चेहरा घुमा लिया, जब धनखड़ उन्हें कुछ कहते नजर आ रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement