Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कांग्रेस को एक और झटका, पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

Gaurav Vallabh resigned : कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर दिशाहीनता का आरोप लगाया है।

Reported By : Vijai Laxmi Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 04, 2024 9:08 IST
Gaurav vallabh- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गौरव वल्लभ

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के शंखनाद के साथ ही कांग्रेस को पार्टी एक और झटका लगा है। अब पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सभी पदों से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में इस्तीफे की चिट्ठी भी शेयर की है। गौरव वल्लभ ने अपने पोस्ट लिखा कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है और मैं उसमें खुद सहज महसूस नहीं कर पा रहा। 

गौरव वल्लभ ने आगे लिखा-मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।

इससे पहले बुधवार को ओलंपिक में मेडल जीतनेवाले बॉक्सर विजेंदर कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। विजेंदर सिंह ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से लड़ा था लेकिन हार गए थे। 

पिछले कुछ दिनों से उनका नाम मथुरा सीट के लिए पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चल रहा था। मुथरा सीट पर बीजेपी ने एक बार फिर हेमामालिनी को उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस पार्टी हेमा मालिनी को टक्कर देने के लिए विजेंदर सिंह के नाम पर विचार कर रही थी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement