Friday, April 26, 2024
Advertisement

जेपी नड्डा और भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी को बताया अहंकारी, कहा- ओबीसी समुदाय का किया अपमान

भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया है। ओबीसी समाज राहुल गांधी से इसका बदला लेगा। राहुल का अहंकार बड़ा है और उनकी सोच छोटी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 24, 2023 10:35 IST
JP Nadda and Bhupendra Yadav remark on congress leader Rahul Gandhi said he is arrogant and insulted- India TV Hindi
Image Source : PTI जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को बताया ओबीसी विरोधी...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ‘मोदी सरनेम’ मानहानि मामले में कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई है। सूरत की कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने के बाद भाजपा अब उनपर हमलावर हो गई है। इस बीच भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समाज का अपमान किया है। ओबीसी समाज राहुल गांधी से इसका बदला लेगा। राहुल का अहंकार बड़ा है और उनकी सोच छोटी है। अहंकार के कारण राहुल गांधी ने माफी नहीं मांगी। बता दें कि कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को माफी मांगने को कहा गया था जिससे राहुल गांधी ने इनकार कर दिया इस कारण उन्हें 2 साल की सजा सुनाई गई है।

ओबीसी के खिलाफ कांग्रेस?

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने भी राहुल गांधी को इस मामले में खरी खरी सुनाई। भूपेंद्र यादव ने कहा कि राहुल ने ओबीसी समाज को अपशब्द कहा है। अहंकार के कारण राहुल गांधी ने माफी नहीं मांगी। झूठ कहना राहुल गांधी की आदत में शुमार है। राहुल गांधी को अपराध करने की आदत है. बता दें कि राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ ओबीसी कार्ड खेल दिया है। थोड़ी देर में संसद भवन में बैठक होने वाली है। ऐसे में कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी के समर्थन में विजय चौक तक रैली निकाली जाएगी। वहीं कांग्रेस इस बाबत विरोध प्रदर्शन भी दर्ज कराएगी।

क्या है मामला

राहुल गांधी के खिलाफ यह मामला उनके उस बयान को लेकर दर्ज किया गया था, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था, ‘क्यों सभी चोरों का सरनेम मोदी ही होता है?’ राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ बीजेपी के विधायक और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने शिकायत दर्ज कराई थी। वायनाड से लोकसभा सदस्य गांधी ने यह कथित टिप्पणी 2019 के आम चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में आयोजित जनसभा में की थी। इस बाबत कोर्ट ने राहुल गांधी को माफी मांगने को कहा जिसपर राहुल गांधी ने कहा कि मेरा बयान राजनीतिक था.  मैं माफी नहीं मांगूंगा, मुझे कोर्ट की दया नहीं चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement