1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस की टीम, ट्वीट कर भगवंत मान और केजरीवाल पर साधा निशाना

कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस की टीम, ट्वीट कर भगवंत मान और केजरीवाल पर साधा निशाना

हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर पंजाब पुलिस उनके घर क्यों पहुंची है और मामला क्या है।

Niraj Kumar	Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 20, 2022 9:42 IST
Punjab Police team at Kumar Vishwas House- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Punjab Police team at Kumar Vishwas House

Highlights

  • विश्वास ने भगवंत मान को किया आगाह
  • दिल्ली में बैठा आदमी पंजाब को भी धोखा देगा-विश्वास

Kumar Vishwas: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लगता है कुमार विश्वास की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि पंजाब पुलिस की टीम गाजियाबाद स्थित उनके घर पहुंची है। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि आखिर पंजाब पुलिस उनके घर क्यों पहुंची है और मामला क्या है। लेकिन उनके ट्वीट से सियासत गरमाने के आसार हैं।उन्होंने अपने ट्वीट में पंजाब के सीएम भगवंत मान को चेतावनी दी है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा- 'सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है।एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताक़त से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा।देश मेरी चेतावनी याद रखे।'

इंडिया टीवी संवाददाता भास्कर मिश्रा ने बताया कि पंजाब पुलिस की चार पुलिसकर्मियों की एक टीम कुमार विश्वास के घर पहुंची और  कुमार विश्वास को एक नोटिस दिया जिसमें कहा गया है कि आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिस वक्त पंजाब पुलिस पहुंची उस वक्त कुमार विश्वास घर पर ही मौजूद थे। आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया था। कुमार विश्वास ने कहा था कि 2017 के विधानसभा चुनाव से केजरीवाल ने उनसे कहा था कि या तो पंजाब का CM बनूंगा या फिर एक नए देश का PM बनूंगा ।