Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार का I.N.D.I.A में हो रहा तिरस्कार, रामदास अठावले बोले- 'एनडीए में आ जाइए'

उन्होंने कहा कि INDIA के गठबंधन में कई लोग प्रधानमंत्री के दावेदार हैं। इसलिए नीतीश कुमार की वहां दाल नहीं गलेगी। विपक्ष का INDIA नाम रखने पर नीतीश कुमार ने नाराजगी भी जताई थी।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: July 30, 2023 14:12 IST
Nitish Kumar is being Disrespected in INDIA Ramdas Athawale said Join NDA- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार पर रामदास अठावले पर तंज

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्षी पार्टियों ने एक गठबंधन बनाया है जिसका नाम रखा गया है INDIA। इस मुद्दे पर अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बयान देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को वापस NDA में आ जाना चाहिए। विपक्षी गठबंधन में उनका तिरस्कार हो रहा है। एनडीए में उनका स्वागत होगा। उन्होंने कहा कि INDIA के गठबंधन में कई लोग प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं। इसलिए नीतीश कुमार की वहां दाल नहीं गलेगी। विपक्ष का INDIA नाम रखने पर नीतीश कुमार ने नाराजगी भी जताई थी।

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 350 सीटों पर होगी जीत

अठावले ने कहा कि विपक्ष के गठबंधन को INDIA नाम देने से वो भारत देश नहीं बन जाता है। उनका गठबंधन Dead Alliance है। उनके साथ आने से एनडीए को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार 350 सीट के साथ सरकार बनेगी। क्योंकि देश की जनता एनडीए के साथ है। 1 अगस्त को पुणे के कार्यक्रम में शरद पवार और पीएम मोदी एक मंच पर होंगे। कार्यक्रम में जब दोनों एक साथ आएंगे तो बहुत सी बातें भी होंगी और मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री और शरद पवार के बीच 2024 के लोकसभा चुनाव में साथ आने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

मोदी सरकार को है मणिपुर की चिंता

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी बात करेंगे तो शायद शरद पवार का मन बदल जाए और वो एनडीए के साथ आ जाएं। अजित पवार तो हमारे साथ पहले से हैं। उन्होंने कहा कि जब विपक्ष के लोग मणिपुर जा सकते हैं तो राजस्थान, बंगाल, छत्तीसगढ़ जाने से क्यों परहेज है। INDIA यानी विपक्षी दल मणिपुर गए हैं। यह अच्छी बात है। अब वहां से क्या रिपोर्ट लाते हैं और सरकार को देते हैं। रिपोर्ट मिलने पर विचार किया जाएगा। रामदास अठावले ने कहा कि मोदी सरकार लगातार मणिपुर में शांति के लिए कोशिश कर रही है। इसलिए 35,000 सुरक्षाबलों की तैनाती मणिपुर में की गई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement