Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बीकानेर की रैली में बोले पीएम मोदी, 'राजस्थान की सरकार बाय-बाय मोड में, मंत्री-विधायक खाली कर रहे सरकारी आवास'

पीएम मोदी ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने 4 सालों में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और ये बात यहां की सरकार भी जानती है कि राजस्थान में कांग्रेस की हार इतनी सुनिश्चित है कि यहां की सरकार बाय-बाय मोड में आ गई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: July 08, 2023 20:05 IST
Narendra Modi, Rajasthan, BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बीकानेर: राजस्थान का विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हो रही हैं। इस बार बारी भारतीय जनता पार्टी की थी। इसी क्रम में प्रदेश के बीकानेर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी लूट की दुकान और झूठ का बाजार है। उन्होंने कहा कि राज्य में अभी चुनाव में समय है लेकिन कांग्रेस यहां अभी से ही बाय बाय मोड में आ गई है। 

'कांग्रेस सरकार ने बीते चार साल में राजस्थान का बहुत नुकसान किया'

बीकानेर के पास नौरंगदेसर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, "राज्य की कांग्रेस नीत सरकार ने बीते चार साल में राजस्थान का बहुत नुकसान किया है और अगले विधानसभा चुनाव में अपनी संभावित हार को देखते हुए वह अभी से ‘बाय-बाय मोड’ में आ गई है।" पीएम मोदी ने कहा कि राज्य के कुछ मंत्री-विधायक तो अभी से अपने सरकारी बंगले खाली कर अपने निजी मकानों में जाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी हार का इतना भरोसा तो सिर्फ राजस्थान के कांग्रेस नेता ही कर सकते हैं। 

Narendra Modi, Rajasthan, BJP

Image Source : TWITTER
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

'कांग्रेस का एक ही मतलब है लूट की दुकान, झूठ का बाजार'

मोदी ने कहा कि पुरानी कहावत है कि दीया बुझने से पहले जोर से लपलपाता है, अपनी हार के डर से कांग्रेस भी ऐसा ही कर रही है। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान के लोगों को गुमराह करने पर उतर आई है लेकिन आपको याद रखना है कि कांग्रेस का एक ही मतलब है लूट की दुकान, झूठ का बाजार। कांग्रेस के हालिया वादों को उनके लूट का इरादा और झूठा का पिटारा बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की झूठ व छलावे की राजनीति का सबसे अधिक शिकार राजस्थान का किसान हुआ है।

' जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते व सत्ता बदलते वक्त नहीं लगता'

सभा में मौजूद लोगों के उत्साह की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा यह उत्साह बताता है कि राजस्थान में मौसम का पारा ही नहीं चढ़ा है बल्कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता का पारा भी चढ़ चुका है और जब जनता का पारा चढ़ता है तो सत्ता की गर्मी उतरते व सत्ता बदलते वक्त नहीं लगता। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में जब से कांग्रेस आई है, इसने भ्रष्टाचार, अपराध और तुष्टिकरण के मामले में ही पहचान बनाई है। हालत ये है कि जब भ्रष्टाचार की रैंकिंग होती है तो उसमें राजस्थान नंबर वन पर आता है। महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में, बलात्कार के मामले में राजस्थान सबसे आगे है। हालात ये है कि यहां रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं। बलात्कार और हत्या के आरोपियों को बचाने में यहां की पूरी सरकार जुटी हुई नजर आती है।

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में अब सब OK? गहलोत के साथ झगड़े पर बोले सचिन पायलट-'माफ करो और भूल जाओ'

शरद पवार का अजित पर तंज, कहा- 'वे कौन होते हैं मुझे रिटायर होने की सलाह देने वाले'

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement