Monday, May 13, 2024
Advertisement

प्रियंका गांधी को मंच पर दुलारते हुए दिखे राहुल गांधी, गले लगाकर किया लाड़, देखें VIDEO

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बहन प्रियंका गांधी को दुलारते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस ने गाने के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 03, 2023 18:36 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INCINDIA अपनी बहन प्रियंका के साथ राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज यूपी से होकर गुजरी है, जिसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। कहा जाता है कि जिसने यूपी की सियासत को साध लिया, उसके लिए केंद्र का रास्ता खुल जाता है। ऐसे में यूपी में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा क्या सियासी बदलाव लाएगी, ये तो आने वाला लोकसभा चुनाव ही बताएगा लेकिन यात्रा में उमड़ रही भीड़ और राहुल की थीम लाइन (हम मोहब्बत बांट रहे हैं) से जनता प्रभावित होती दिख रही है। यही वजह है कि राहुल की इस यात्रा में खूब भीड़ उमड़ रही है।

मंच पर बहन प्रियंका को दुलारते हुए दिखे राहुल 

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक गाने के साथ वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राहुल और प्रियंका एक मंच पर मौजूद हैं और राहुल अपनी बहन को दुलारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रियंका भी भाई के इस प्यार पर हंसती हुई नजर आ रही हैं। राहुल अपनी बहन प्रियंका को गले लगाते हैं और फिर उनको प्यार करते हैं। 

कुछ दिन पहले राहुल का अपनी मां सोनिया गांधी के साथ भी ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जिसमें वह अपनी मां को दुलारते हुए नजर आए थे। 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement