Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटा लें 'मोदी का परिवार', प्रधानमंत्री का समर्थकों को जरूरी संदेश

लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पीएम मोदी ने समर्थकों को जरूरी संदेश दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से अब 'मोदी का परिवार' हटा लें।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 11, 2024 22:24 IST
पीएम नरेंद्र मोदी की समर्थकों से अपील।- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम नरेंद्र मोदी की समर्थकों से अपील।

लोकसभा चुनाव 2024 के बाद नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने 543 में से 240 लोकसभा सीटें जीती है। वहीं, भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने देशभर में कुल 293 सीटों पर जीत हासिल की है। पीएम मोदी ने इस जीत के लिए एक बार फिर से जनता और अपने समर्थकों को धन्यवाद कहा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से अब 'मोदी का परिवार' हटा लें। आइए जानते हैं कि पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा है।

'मोदी का परिवार' अभियान की सराहना

अपने संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मोदी का परिवार' अभियान की सराहना की है। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।

डिस्प्ले का नाम भले ही बदल जाए लेकिन...

पीएम मोदी ने ट्विटर पर जारी किए गए संदेश में कहा कि हम सभी ने एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिया है। पीएम ने इसके लिए लोगों को धन्यवाद दिया और अनुरोध किया कि अब लोग अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल्स से 'मोदी का परिवार' हटा दें। पीएम मोदी ने कहा कि डिस्प्ले का नाम भले ही बदल जाए लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने बदली सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की डीपी, PMO की तस्वीर भी बदली, यहां देखें

Mohan Charan Majhi: कौन हैं मोहन चरण माझी? जिन्हें भाजपा ने बनाया ओडिशा का मुख्यमंत्री

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement