Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Sanjay Singh AAP: जेल और गिरफ्तारी की धमकी न दिखाएं... संजय सिंह ने पीएम मोदी पर डायरेक्ट अटैक में क्या कहा

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र पर तीखा वार करते हुए कहा कि AAP की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर सरकार CBI, ED को इस्तेमाल कर रही है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Published on: July 22, 2022 16:11 IST
AAP MP Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO AAP MP Sanjay Singh

Highlights

  • PM मोदी पर जमकर बरसे आप सांसद संजय सिंह
  • "भ्रष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित कर रही BJP"
  • "मोदी जी को केजरीवाल मॉडल से डर लगता है"

Sanjay Singh AAP: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत के  इतिहास में भ्रष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि वो बीजेपी जिसका अध्यक्ष रक्षा सौदे मे शामिल हो वो, मनगढ़ंत कहानियां बना रही है। आप सांसद ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी को केजरीवाल मॉडल से डर लगता है।

"...ED, CBI को ये नहीं दिखाई देता"

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र पर तीखा वार करते हुए कहा कि AAP की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर सरकार CBI, ED को इस्तेमाल कर रही  है। संजय ने आगे कहा कि जेल और गिरफ्तारी की धमकी न दिखाएं, हम इससे डरने वाले नहीं हैं। AAP सांसद ने कहा, "मोदी को ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी नहीं मिलते। 11 लाख करोड़ रुपये अपने पूंजीपति मित्रों का माफ कर दिया, ED, CBI को ये नहीं दिखाई देता। उन्होंने कहा कि देश के सामने भाजपा को बेनकाब करेंगे। जिस आबकारी नीति को लेकर मनीष  सिसौदिया पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं, उससे दिल्ली सरकार को 1300 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है।

सिसोदिया की संभावित गिरफ्तारी का दावा
गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दावा किया कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ‘‘झूठे मामले’’ में फंसा रही है और उन्हें कुछ दिनों में गिरफ्तार भी किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि वह सिसोदिया को 22 साल से जानते हैं और वह एक ‘‘बेहद ईमानदार ’’ व्यक्ति हैं। केजरीवाल ने कहा, ‘‘ मुझे पता चला है कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामले को सीबीआई के पास भेजा गया है और वे उन्हें कुछ दिनों में गिरफ्तार करने वाले हैं। इसमें लेशमात्र भी सच्चाई नहीं है।’’

उपराज्यपाल ने की थी जांच की सिफारिश
बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के कथित उल्लंघन और प्रक्रियागत खामियों को लेकर इसकी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) से जांच कराए जाने की सिफारिश की है। सिसोदिया दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के प्रमुख हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement