Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'अगर सोनिया गांधी बेटे को अच्छी परवरिश नहीं दे सकतीं तो...' राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान यूपी के भविष्य पर सवाल उठा दिया था और वाराणसी पर विवादित टिप्पणी की थी। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: February 20, 2024 23:45 IST
राहुल गांधी पर भड़कीं स्मृति ईरानी।- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी पर भड़कीं स्मृति ईरानी।

राहुल गांधी ने मंगलवार को अमेठी में यूपी के भविष्य और वाराणसी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने यूपी के भविष्य को वाराणसी में शराब के नशे में नाचता हुआ बता दिया। अब राहुल गांधी के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया। अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मामले में राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर सोनिया गांधी को सलाह दी है और उनकी परवरिश पर सवाल खड़ कर दिए हैं। आइए जानते हैं स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को लेकर क्या सब कहा है।

राहुल के मन में यूपी के लिए जहर- स्मृति

यूपी और वाराणसी को लेकर राहुल गांधी के विवादित बयान पर स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणी से पता चलता है कि उनके मन में उत्तर प्रदेश के लिए कितना जहर है। उन्होंने वायनाड में भी यूपी के मतदाताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। स्मृति ने कहा कि राहुल ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया। आज उन्होंने वाराणसी और उत्तर प्रदेश के युवाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 

स्मृति ने परवरिश पर उठाया सवाल

स्मृति ईरानी पूरे मामले में सोनिया गांधी का नाम भी जोड़ लिया। उन्होंने कहा- सोनिया गांधी को मेरी हिदायत है कि है कि अगर वह अपने बेटे को अच्छी परवरिश नहीं दे सकतीं तो कम से कम उनसे कहे कि इस प्रकार से हमारे पुण्यस्थल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां करना बंद करें। वरना प्रभु और जनता उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भविष्य अंधकार में है लेकिन यूपी का भविष्य विकास की ओर बढ़ रहा है। यूपी का नौजवान ही राज्य के 1 ट्रिलियन इकोनॉमी के सपने को साकार करेगा।  

क्या बोले थे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान यूपी के भविष्य पर सवाल उठा दिया था और वाराणसी पर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मैं वाराणसी गया था और मैंने देखा कि वहां, रात में बाजा बज रहा है, वहां शराब पिये सड़क पर लेटे हुए बाजा बज रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी का भविष्य रात को शराब पिये नाच रहा है, नशे में डांस कर रहा है।

ये भी पढ़ें- 'यूपी का भविष्य शराब पिये रात को...' वाराणसी को लेकर ये क्या बोले गए राहुल गांधी

'कांग्रेस के लिए इतनी सीटें जीतना भी मुश्किल', 2024 के लिए हिमंत ने की बड़ी भविष्यवाणी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement