Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: राज्यसभा में धनखड़ का मजाकिया अंदाज, बोले-'कुछ भी मुमकिन हो सकता है, कुछ भी हवा निकल सकती है'

राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ ने मजाकिया अंदाज में राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा-कुछ भी मुमकिन है, कुछ भी हवा निकल सकती है। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: March 28, 2023 17:37 IST
Jagdeep dhankhar funny comment- India TV Hindi
Image Source : TWITTER राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ का मजाकिया अंदाज

राज्यसभा: सदन में मंगलवार को सभापति जगदीप धनखड़ मजाकिया अंदाज में नजर आए और सदन में हंगामे के बीच सांसदों को शांत कराते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा। सभापति धनखड़ ने कहा कि कुछ भी मुमकिन हो सकता है, कुछ भी हवा निकल सकती है, आप अपनी कुर्सी पर बैठिए और मेरे निर्णय का इंतजार कीजिए। बता दें कि राहुल गांधी से शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने सवाल किया था कि भाजपा उनके बयान को ओबीसी समाज का अपमान करार दे रही है, तो इतना सुनते ही वे असहज हो गए थे और पत्रकार के इस प्रश्न को भाजपा प्रायोजित बताया था। इतना ही नहीं, राहुल गांधी ने पत्रकार को भी भाजपाई करार देते हुए गुस्से में बोले थे-क्या हुआ, हवा निकल गई?

राहुल गांधी के बयान पर ही धनखड़ ने चुटकी ली और कहा कि कुछ भी हवा निकल सकती है।

देखें वीडियो

राहुल गांधी ने कहा था-सवाल पूछना जारी रखूंगा

राहुल गांधी ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि मुझे इसलिए अयोग्य ठहराया गया है, क्योंकि प्रधानमंत्री संसद में अडाणी मुद्दे पर मेरे भाषण से डरे हुए थे। यह पूरा खेल इस मुद्दे और उस पर सरकार की घबराहट से लोगों का ध्यान हटाने के लिए है। लेकिन, मैं संसद में रहूं या बाहर, सवाल पूछना जारी रखूंगा कि मोदी और अडाणी का आखिर रिश्ता क्या है। अडाणी की शेल कंपनियों में लगे 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं? राहुल ने देश के अपमान पर भाजपा की माफी मांगने की मांग पर शनिवार को फिर से कहा था कि मैं सावरकर नहीं, गांधी हूं, गांधी माफी नहीं मांगते।

 राहुल गांधी ने कब-कब मांगी माफी

पहले माफी भी मांग चुके हैं। 2013 में राहुल ने अपनी सरकार के जन प्रतिनिधित्व कानून से जुड़े अध्यादेश को बकवास बताते हुए उसकी कॉपी फाड़ दी थी। इसे लेकर केस चला, तो राहुल ने 2018 में की गई गलती के लिए माफी मांग ली थी।फिर साल 2018 में राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका मंजूर होने पर राहुल ने कहा था, शीर्ष अदालत ने भी मान लिया है कि चौकीदार ने चोरी की है। इसके बाद, 2019 के चुनाव में उन्होंने ‘चौकीदार चोर’ का नारा लगाया था। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में उन्होंने तीन बार माफीनामा पेश किया था। 

ये भी पढ़ें: 

फिर खौफ में आया अतीक अहमद! वापस ले जाया जाएगा गुजरात की साबरमती जेल

मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में 'कमलनाथ' को लेकर कलह, बीजेपी का तंज-इनके दावेदार की तो पूछो मत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement