Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में LJP नेता चिराग पासवान का दिलचस्प इंटरव्यू

Chirag Paswan in Aap Ki Adalat | लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के नेता चिराग पासवान ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 20, 2024 23:38 IST
Chirag Paswan- India TV Hindi
Image Source : AAP KI ADALAT 'आप की अदालत' में चिराग पासवान।

Aap Ki Adalat | लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के नेता चिराग पासवान ने बहुत ही कम समय में एक लोकप्रिय युवा नेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। उनकी काबिलियत की वजह से ही बीजेपी ने उनके चाचा पशुपति पारस पर उन्हें तरजीह दी और एनडीए में अपना साथी बनाया। अपने सधे हुए जवाबों के लिए मशहूर चिराग पासवान शनिवार को लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के कटघरे में आए और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं 'एडिटर-इन-चीफ' रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

'आप की अदालत' में चिराग पासवान ने हर सवाल का बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया। इस बातचीत के दौरान उन्होंने विस्तार से बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किन नीतियों ने उन्हें प्रभावित किया जिनकी वजह से वह NDA के साथ जुड़े रहे। उन्होंने हाल ही में तेजस्वी यादव की एक सभा में अपनी मां के खिलाफ अपशब्द कहे जाने के मुद्दे पर भी बात की। ऑडियंस ने भी चिराग पासवान के जवाबों को अपनी तालियों के माध्यम से खूब सराह रही है और उनसे काफी प्रभावित नजर आई।

आप भी देखिए 'आप की अदालत' में लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के नेता चिराग पासवान का बेबाक इंटरव्यू:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement