1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. 'जेब' में लाल टोपी रखने से कोई 'नेता' नहीं बन जाता, अखिलेश से बोले प्रमोद कृष्णम

'जेब' में लाल टोपी रखने से कोई 'नेता' नहीं बन जाता, अखिलेश से बोले प्रमोद कृष्णम

 कांग्रेस पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला गया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर कहा कि योगी आदित्यनाथ का मुकाबला वहीं कर सकता है जो अपने उसूलों पर कायम रहे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2021 10:38 IST
Acharya Pramod Krishnam attacks Akhilesh Yadav says jeb me lal topi rakhne se koi neta nahi ban jata- India TV Hindi
Image Source : PTI 'जेब' में लाल टोपी रखने से कोई 'नेता' नहीं बन जाता, अखिलेश से बोले प्रमोद कृष्णम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है। राज्य में होने वाले इस 'संग्राम' से पहले हर दल की तरफ से दूसरी पार्टी पर जमकर हमले किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी के नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम द्वारा यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला गया है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वी कर कहा कि योगी आदित्यनाथ का मुकाबला वहीं कर सकता है जो अपने उसूलों पर कायम रहे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट किया, "योगी का “मुक़ाबला” वही कर सकता है जो अपने “उसूल” और अपनी बात पे “क़ायम” रह सकता हो,लाल टोपी “जेब” में रखने से कोई “नेता” नहीं बनता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X