Friday, April 26, 2024
Advertisement

बसें थी तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई? कांग्रेस की विधायक ने ही पार्टी को घेरा

अदिति सिंह पहले भी कांग्रेस पार्टी में बगावती तेवर उठा चुकी हैं। पिछले साल तो उनको पार्टी से निकालने तक की मांग उठ गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 20, 2020 12:04 IST
Aditi Singh Congress MLA from Uttar Pradesh targets own...- India TV Hindi
Image Source : ADITI SINGH'S TWITTER Aditi Singh Congress MLA from Uttar Pradesh targets own party for sending 'scrap' Buses for migrant labourers

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को कांग्रेस पार्टी की तरफ से भेजी जा रही बसों पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच राजनैतिक खींचतान के बीच कांग्रेस को अपनी ही पार्टी की नेता ने घेरा है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिती सिंह ने अपनी पार्टी के इस कदम को निम्न स्तर की राजनीति बताया है और साथ में इसे क्रूर मजाक भी बताया है। अदिती सिंह ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

अदिति सिंह ने कांग्रेस पार्टी से यह भी सवाल किया था कि अगर बसें उपलब्ध थीं तो उत्तर प्रदेश के बजाय राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र क्यों नहीं भेजीं। अदिति सिंह ने यह भी कहा कि जब उत्तर प्रदेश के बच्चे राजस्थान में फंसे हुए थे तब इन बसों का इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया।

इन बसों को लेकर अदिति सिंह ने ट्वीट किया, “आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई। कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई,तब श्री योगी आदित्यनाथ जी ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी”

अदिति सिंह पहले भी कांग्रेस पार्टी में बगावती तेवर उठा चुकी हैं। पिछले साल तो उनको पार्टी से निकालने तक की मांग उठ गई थी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement