Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लखनऊ पहुंचे केजरीवाल, शाम को करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कल करेंगे राम लला के दर्शन

कल अरविंद केजरीवाल अयोध्या में भगवान राम के जन्मस्थल पर जा कर उनके दर्शन व पूजा अर्चना करेंगे। अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य एवं विशाल मंदिर का निर्माण हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2021 10:35 IST
Arvind Kejriwal reaches lucknow ahead of uttar pradesh election 2022 लखनऊ पहुंचे केजरीवाल, शाम को कर- India TV Hindi
Image Source : PTI लखनऊ पहुंचे केजरीवाल, शाम को करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कल करेंगे राम लला के दर्शन

लखनऊ. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल अपने दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे पर लखनऊ पहुंच गए हैं। आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए उनका ये यूपी दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अरविंद केजरीवाल आज शाम राजधानी लखनऊ में पत्रकारों से बात करेंगे। इस दौरान वो चुनाव को देखते हुए अपनी पार्टी की तरफ से कोई  बड़ा वादा कर सकते हैं।

कल करेंगे राम लला के दर्शन

लखनऊ के अलावा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का अयोध्या जाने का भी कार्यक्रम है। कल अरविंद केजरीवाल अयोध्या में भगवान राम के जन्मस्थल पर जा कर उनके दर्शन व पूजा अर्चना करेंगे। अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य एवं विशाल मंदिर का निर्माण हो रहा है। फिलहाल, एक अस्थायी मंदिर में भगवान राम की प्रतिमा रखी हुई है। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement