Friday, April 19, 2024
Advertisement

अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिशें की लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता नहीं माने और उन्होंने इस इलाके में जाम लगा दिया। पुलिस जाम खुलवाने के लिये काफी देर तक मशक्कत करती रही लेकिन कार्यकर्ता डायल 100 गाड़ी के सामने लेट गये और हंगामा करने लगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 08, 2018 10:28 IST
Bajranj-Dal-and-police-clash-over-animal-meat-remain-in-Aligarh- India TV Hindi
अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अमन की फिज़ां बिगाड़ने की कोशिशें हर दिन हो रही है। अलीगढ़ में झाडियों के पीछे मांस के अवशेष मिलने के बाद कुछ ऐसा ही हुआ। मांस के अवशेष मिलने के बाद बजरंगदल के कार्यकर्ता पुलिसवालों पर भड़क उठे और कुछ लोगों ने तो एक पुलिसकर्मी पर हमला तक कर दिया। मामला अलीगढ़ के खैर इलाके का है। असल में इस इलाके में सोफ़ा नहर के करीब पशु मांस के अवशेष मिले थे। मांस के अवशेष मिलने की खबर मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गये जबकि पुलिस पहले से ही मांस के उन अवशेषों की जांच और उसकी बरामदगी के लिये मौके पर थी लेकिन बजरंगदल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिशें की लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता नहीं माने और उन्होंने इस इलाके में जाम लगा दिया। पुलिस जाम खुलवाने के लिये काफी देर तक मशक्कत करती रही लेकिन कार्यकर्ता डायल 100 गाड़ी के सामने लेट गये और हंगामा करने लगे। आखिर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को थाने ले जाने के लिये उन्हें पकड़कर गाड़ियों में डालना शुरु कर दिया। इसी दौरान भगदड़ मची और एक पुलिसकर्मी पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया और वो मौके से भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, इलाके में मांस के अवशेष मिलने की घटना जानबूझकर अंजाम दी जा रही है। ऐसा पहले भी हो चुका है। पुलिस इस बात की जांच करवा रही है कि फेंके गये मांस के अवशेष किस जानवर के हैं जबकि बजरंग दल को इसमे साज़िश नज़र आ रही है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को थाने ले जाने के बाद पुलिस ने उन्हें हिदायत देने के बाद रिहा कर दिया। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर वो कौन लोग थे जिन्होंने जाम हटाने के काम में जुटे एक पुलिसकर्मी पर हमला किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement