Friday, March 29, 2024
Advertisement

बरेली के BJP जिलाध्यक्ष 4 दिन से लापता, RSS की मीटिंग के लिए गए थे मथुरा

बरेली के जिला भाजपा अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह राठौर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये हैं। बताया जा रहा है कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की मीटिंग में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे जहां से लापता हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 04, 2017 16:11 IST
ravindra singh- India TV Hindi
ravindra singh

बरेली (उ.प्र.): बरेली के जिला भाजपा अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह राठौर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये हैं। बताया जा रहा है कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की मीटिंग में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे जहां से लापता हो गए।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष रवीन्द्र राठौर गत मंगलवार को लखनऊ से बरेली लौटने के फौरन बाद मथुरा चले गये थे। मथुरा में उन्होंने वाहन चालक को गाड़ी के साथ वापस बरेली भेज दिया। गुरुवार की रात करीब 11 बजे परिजनों की उनसे फोन पर बात हुई। उसके बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई विजेन्द्र ने बताया कि उनके भाई आध्यात्मिक प्रवृत्ति के हैं। वह पहले भी कई बार तीन से चार दिन के लिए ध्यान लगाने जाते रहे हैं, लेकिन इस बार नई बात यह है कि उनसे कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बताया कि उनके भाई दतिया में बगलामुखी, मेहंदीपुर बालाजी, सालासर बाला जी और जागेर धाम जाते थे। इन सब जगहों पर तलाश की गई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस अधीक्षक नगर रोहित सिंह ने बताया कि जिलाध्यक्ष के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना प्रेमनगर में दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गयी है। उनका फोन सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement