1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: BSP नेता की 2 बेटियों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

यूपी: BSP नेता की 2 बेटियों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता की 2 बेटियों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार थीं।

IANS IANS
Published on: April 09, 2021 11:17 IST
यूपी: BSP नेता की 2...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूपी: BSP नेता की 2 बेटियों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता की 2 बेटियों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार थीं। बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र गौतम ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी ममता (32) शादीशुदा थी और बेहटा कलां गांव के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षा मित्र के रूप में काम करती थी, जबकि उनकी छोटी बेटी अंजुलता (28) उसी स्कूल में सहायक अध्यापक थीं।

पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी ममता 2009 से इस स्कूल में पढ़ा रही थीं और अंजुलता की सहायक शिक्षक के रूप में यहां 2018 में नियुक्ती हुई थी।

गौतम ने बताया कि दोनों बहनें स्कूटी पर एक साथ स्कूल आती-जाती थीं। गुरुवार को जब वे स्कूल के बाद घर लौट रही थीं, तब वे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गईं।

निगोही पुलिस एसएचओ मनोहर सिंह ने कहा, "हम उस वाहन की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी पीड़िताओं को टक्कर मारी। अभी तक दुर्घटना के कोई गवाह नहीं मिले हैं। पर्याप्त जानकारी जुटाने और परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। दोनों शवों को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X