1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

एसपी ने बताया कि कलमुद्दीन को गांव के पास गोली मारी गई जब वह अपनी कार से घर लौट रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बसपा नेता को तीन गोली लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

IANS IANS
Published on: February 16, 2021 10:42 IST
bsp muslim leader shot dead in azamgarh uttar pradesh बहुजन समाज पार्टी के मुस्लिम नेता की गोली मारक- India TV Hindi
Image Source : FILE बहुजन समाज पार्टी के मुस्लिम नेता की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़. पूर्वी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में अज्ञात हमलावरों ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या सोमवार रात को हुई और पुलिस ने दावा किया है कि हत्या पीड़ित और एक दूसरे परिवार के बीच कुंदनपुर गांव में दशकों पुरानी रंजिश से जुड़ी है। पुलिस ने कहा कि बसपा नेता, कलमुद्दीन की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उनके खिलाफ हत्या के मामले थे।

पढ़ें- राकेश टिकैत को पसंद नहीं आया कांग्रेस नेता का शराब वाला बयान, कही बड़ी बात

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा, "कलमुद्दीन का आपराधिक रिकॉर्ड था, और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज था। वह हत्या के दो मामलों में दो बार जेल गया था। उसे किसी भी मामले में दोषी नहीं ठहराया गया था। ये हत्या 1984 से कामरान और कलमुद्दीन के परिवारों के बीच झगड़े का परिणाम है।"

पढ़ें- Ghazipur Border: मास्टर बन टिकैत ने ली क्लास, बच्चों को पढ़ाया और पूछे कई सवाल, ये काम करने को कहा

एसपी ने बताया कि कलमुद्दीन को गांव के पास गोली मारी गई जब वह अपनी कार से घर लौट रहे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बसपा नेता को तीन गोली लगी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी ने कहा, "हम मामला दर्ज कर रहे हैं और अभी तक मृतक के परिवार से शिकायत नहीं मिली है।" पार्टी के आजमगढ़ क्षेत्र के प्रभारी बसपा नेता सुनील कुमार ने कहा कि कलमुद्दीन निजामाबाद सीट से पार्टी के लिए विधानसभा उम्मीदवार थे। उन्होंने कहा, "हालांकि उन्होंने वर्तमान में कोई पद नहीं संभाला था, लेकिन वह पार्टी में थे और पार्टी के नेता थे।"

पढ़ें- तेज रफ्तार का कहर! हाईवे पर टकराईं पांच गाड़ियां, 5 की मौत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X