1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की संपत्ति पर फिर चला बुलडोजर, लगातर हो रही है कार्रवाई

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की संपत्ति पर फिर चला बुलडोजर, लगातर हो रही है कार्रवाई

अतीक अहमद की एक और अवैध संपत्ति पर योगी सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया है। गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की एक और अवैध संपत्ति पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 17, 2020 18:07 IST
Atique Ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Atique Ahmed

प्रयागराज। अतीक अहमद की एक और अवैध संपत्ति पर योगी सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया है। गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की एक और अवैध संपत्ति पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। बाहुबली के कोल्ड स्टोरेज पर चला प्रयागराज विकास प्राधिकारण (पीडीए) ने बुलडोजर चलाया है। डीएम ने कोल्ड स्टोरेज को पहले कुर्क करने का आदेश दिया था। कोल्ड स्टोरेज ध्वस्त करने से पहले ही पीडीए ने कोल्ड स्टोरेज में रखा किसानों का आलू बाहर निकलवा लिया था। 

बता दें कि, झूंसी के कटका में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर किसान कोल्ड स्टोरेज है, जिसे प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है। गैंगस्टर एक्ट के तहत अतीक अहमद की अवैध और बेनामी संपत्तियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। अब तक बाहुबली अतीक अहमद की 200 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति कुर्क की गई है। बाहुबली अतीक अहमद के कब्जे वाली कई अवैध संपत्तियों पर प्रशासन बुलडोजर चला चुका है। बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने की कार्रवाई जारी है। बता दें कि, अतीक अहमद इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद है।

अतीक अहमद के करीबियों पर कसा जा रहा शिकंजा

साथ ही बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों पर भी प्रशासन नजर बनाए हुए है और उनकी संपत्ति भी कुर्क कर रहा है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अतीक अहमद के गैंग आईएस-227 के सदस्य और बिजनेस पार्टनर हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अब्बास खान की सिविल लाइन्स में सरदार पटेल मार्ग पर स्थित मैक टॉवर को सील कर दिया है। प्रयागराज विकास प्राधिकारण ने मैक टावर पर नोटिस चस्पा कर सभी दुकानों समेत पूरे टावर को ही सील कर दिया है। पीडीए ने मैक टावर को सील करने की कार्रवाई स्वीकृत मानचित्र के विपरीत अवैध निर्माण कराये जाने को लेकर की है।

इससे पहले लूकरगंज में हुई थी कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ योगी सरकार ने कमरतोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है। आपको बता दें, इससे पहले अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई करते हुए, प्रयागराज के लूकरगंज में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया था। यूपी की योगी सरकार ने गुंडाराज को खत्म करने का संकल्प ले लिया है, इसीलिए मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे टुच्चे गुंडे को चौतरफा घेरकर सजा गुनाहों का हिसाब किया जा रहा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X