Friday, April 26, 2024
Advertisement

#CAA: गोरखपुर समेत उत्तर प्रदेश के कई शहरों में हिंसा, पुलिस पर हुआ पथराव, वाहनों को भी लगाई आग

उत्तर प्रदेश के कई शहरों से जुम्मे की नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन की खबरें हैं। सीएम योगी के गृह जिले गोरखपुर, बहारइच और यूपी वेस्ट के मुजफ्फरनगर से उग्र प्रदर्शन देखने को मिला है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 20, 2019 16:21 IST
Uttar Pradesh News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी के कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कई शहरों से जुम्मे की नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन की खबरें हैं। सीएम योगी के गृह जिले गोरखपुर, बहारइच और यूपी वेस्ट के मुजफ्फरनगर से उग्र प्रदर्शन देखने को मिला है। इन तीनों जिलों में पुलिस पर पथराव किया गया। मुजफ्फरनगर में प्रदर्शन के दौरान पुलिस की 5 गाड़ियों को फूंक दिया गया है।

आगरा से सटे फिरोजबाद से भी हिंसा की खबरें आ रही हैं। इसके अलावा सेंट्रल यूपी के बड़े शहर कानपुर में भी हिंसा हुई है। प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई इस हिंसा में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बुलंदशहर, हापुड़ और अमरोह से भी हिंसा की खबरें आई हैं।

BSR

Image Source : INDIA TV
बुलंदशहर में बवाल

गोरखपुर में अंजुमन इस्लामिया के सामने पुलिस पर पथराव

गोरखपुर में जुमे की नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन हुए। पुलिस ने बताया कि नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन के लिए लोग मस्जिदों में नमाज के बाद सड़कों पर आ गए। घंटाघर, शाहमारूफ चौक, नक्खास, खूनीपुर और इस्माइलपुर सहित कुछ इलाकों में स्थिति तनावपूर्ण है। खूनीपुर थानाक्षेत्र के अंजुमन इस्लामिया के सामने पुलिस पर पथराव हुआ, जिसके बाद भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। नक्खास में पुलिस ने उग्र प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement