Friday, April 26, 2024
Advertisement

CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार सुबह अपने ही अधिकारियों के दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम सहित कुल 14 ठिकानों पर छापे मारे।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: January 14, 2021 19:17 IST
CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी- India TV Hindi
Image Source : IANS CBI ने अपने अधिकारियों पर ही मारे छापे, मामले की नहीं दी कुछ जानकारी

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गुरुवार सुबह अपने ही अधिकारियों के दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम सहित कुल 14 ठिकानों पर छापे मारे। हालांकि, सीबीआई के अधिकारी घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं। एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, भ्रष्टाचार के कुछ मामलों में अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। हालांकि, सूत्रों ने अधिकारियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है, क्योंकि एजेंसी ने छापा मारा।

CBI ने 4 अधिकारियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जिन अधिकारियों पर छापा मारा जा रहा है उनमें से एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रैंक का अधिकारी है। सूत्रों की मानें तो उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के अलावा नोएडा और दिल्ली के कई ठिकानों पर भी सीबीआई की टीमें पहुंची हैं। एक मामले से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापे चल रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement