1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. BJP विधायक ने दिया 'हम दो हमारे पांच' का विवादित नारा, कहा- बच्चा पैदा करना भगवान का प्रसाद

BJP विधायक ने दिया 'हम दो हमारे पांच' का विवादित नारा, कहा- बच्चा पैदा करना भगवान का प्रसाद

बीजेपी विधायक ने कहा कि हिन्दू समाज को इसकी चिंता करनी चाहिए और भारत भूमि धरती की रक्षा करने के लिए जनसंख्या बढ़ानी चाहिए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 26, 2018 15:54 IST
भाजपा विधायक...- India TV
भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

बलिया (उत्तर प्रदेश): अपने अटपटे बयानों के कारण अकसर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस बार जनसंख्या को लेकर विवादित बयान दे दिया है। सिंह ने कल यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान 'हम दो हमारे पांच' का नारा दिया।

उन्होंने हिंदुओं को जनसंख्या नियंत्रण के खिलाफ आगाह करते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण में यदि संतुलन नहीं रहा तो वह दिन दूर नहीं जब आबादी के आधार पर भारत में हिन्दू अल्पसंख्यक हो जाएंगे। सिंह ने कहा कि हिन्दू समाज को इसकी चिंता करनी चाहिए और ‘‘भारत भूमि धरती की रक्षा करने के लिए जनसंख्या बढ़ानी चाहिए।’’

उन्होंने कहा कि हिन्दू समुदाय के लोगों को कम से कम पांच बच्चे पैदा करने चाहिए। दो औरत के लिए, दो पुरुष के लिए और एक सरप्लस। उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करना भगवान का प्रसाद है। सिंह ने कहा कि भारत तभी मजबूत होगा जब भारत का हिंदू मजबूत होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13