1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. 3 जिलों के दौरे पर CM योगी, वाराणसी में PM मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

3 जिलों के दौरे पर CM योगी, वाराणसी में PM मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी जाने वाले हैं ऐसे में उनके दौरे की तैयारियों का जायजा लेने योगी भी काशी पहुंचने वाले हैं। योगी सुल्तानपुर में कई प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद रैली को संबोधित करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2021 12:36 IST
3 जिलों के दौरे पर CM...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) 3 जिलों के दौरे पर CM योगी, वाराणसी में PM मोदी के दौरे की तैयारियों का लेंगे जायजा

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मिशन 2022 जारी है। वह ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं, इसी कड़ी में आज भी सीएम योगी 3 जिलों के दौरे पर हैं। आज वह सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर और वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी जाने वाले हैं ऐसे में उनके दौरे की तैयारियों का जायजा लेने योगी भी काशी पहुंचने वाले हैं। योगी सुल्तानपुर में कई प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद रैली को संबोधित करेंगे। अंबेडकर नगर में भी वो लोकार्पण, शिलान्यास और रैली करेंगे। इसके बाद योगी वाराणसी पहुंचेंगे जहां वो प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेंगे।

पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के बैठने के लिए भी इंतजाम किया गया है, इसके साथ ही पांच स्थानों पर पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री के आगमन के लिए चार हेलीपैड बनाए जा रहे हैं इनमें तीन हेलीकॉप्टर जिसमें एक पीएम मोदी और एक सुरक्षाकर्मियों के लिए और एक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए होगा।

प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से पहले रिंग रोड पर आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। जनसभा में शामिल होने वाले लोगों को पहले ही आने-जाने की इजाजत दी जाएगी। पीएम मोदी के पहुंचने से 30 मिनट पहले ही वाहनों का आवागमन रोक दिया जाएगा।

bigg boss 15