1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ...और जब सीधे कोरोना मरीज के घर जा पहुंचे CM योगी, पूछा- दवा मिली क्या?

...और जब सीधे कोरोना मरीज के घर जा पहुंचे CM योगी, पूछा- दवा मिली क्या?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुरादाबाद दौरे पर प्रोटोकॉल तोड़ा और तय कार्यक्रम से अलग जनता के बीच जा पहुंचे।

Vishal Pratap Singh Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: May 08, 2021 23:14 IST
...और जब सीधे कोरोना मरीज के घर जा पहुंचे CM योगी, पूछा- दवा मिली क्या?- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE ...और जब सीधे कोरोना मरीज के घर जा पहुंचे CM योगी, पूछा- दवा मिली क्या?

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुरादाबाद दौरे पर प्रोटोकॉल तोड़ा और तय कार्यक्रम से अलग जनता के बीच जा पहुंचे। उन्होंने आम नागरिकों का हाल जाना। दरअसल, कोविड-19 संक्रमण के प्रशासनिक उपायों की जानकारी और समीक्षा करने के लिए सीएम योगी शनिवार को मुरादाबाद और बरेली के दौरे पर थे।

सीएम योगी पहले मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने पहले इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का दौरा किया। इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की। फिर, मुरादाबाद मंडल के अन्य जिलों के अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की। यह सारे कार्यक्रम सीएम प्रोटोकॉल के अनुरूप तय थे।

तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 2 बजे तक सीएम का अधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम था। उसके बाद उन्हें बरेली के लिए निकलना था। लेकिन, मुरादाबाद में अपने तय कार्यक्रम के बाद सीएम ने अचानक जिले के मनोहरपुर गांव का निरिक्षण करने का कार्यक्रम बना लिया। 

ये कार्यक्रम अप्रत्याशित था, जिसका अंदाज़ा अधिकारियों को भी नही था। इसके बाद मुख्यमंत्री का कारवां मनोहरपुर गांव पहुंचा। सीएम के मनोहरपुर गांव में अचानक पहुंचने से लोग उन्हें देखने आने लगे। सीएम योगी ने लोगों को देखकर खुद गाड़ी से उतर कर गांव की गलियों की राह पकड़ ली।

गांव के रास्ते भर चलते-चलते और लोगों के घरों के सामने खड़े होकर, सीएम योगी ने स्थानीय लोगों से वार्ता की। लोगों से उनका हाल चाल जाना। सीएम ने लोगों से पूछा दवाई वगैरह मिली क्या? क्या आप लोग कोरोना से बचाव का उपाय कर रहे हो? सवाल पूछने के दौरान ही सीएम लगातार अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X