Friday, April 26, 2024
Advertisement

Coronavirus: नोएडा में हॉटस्पॉट की हुई पहचान, इन 22 इलाकों को सील किया गया

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही जिन 15 जिलों के प्रभावित इलाकों को सील करने का राज्य सरकार ने फैसला लिया है उसमें नोएडा के 22 इलाके भी शामिल हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 08, 2020 23:24 IST
Coroanvirus: नोएडा में हॉटस्पॉट की हुई पहचान, इन 22 इलाकों को किया गया सील- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus: नोएडा में हॉटस्पॉट की हुई पहचान, इन 22 इलाकों को सील किया जाएगा

नोएडा: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के साथ ही जिन 15 जिलों के प्रभावित इलाकों को सील करने का राज्य सरकार ने फैसला लिया है उसमें  नोएडा के 22 इलाके भी शामिल हैं। प्रशासन ने कुल 22 जगहों को सील करने का फैसला लिया है। जिन 22 इलाकों को सील करने का फैसला लिया गया है उसमें सेक्टर-41, सेक्टर-44, सेक्टर-27, सेक्टर-28, सेक्टर-27 समेत ग्रेटर नोएडा की कुछ सोसायटी भी शामिल है। इन इलाकों को आज आधी रात से सील किया जाएगा। 

इसके अलावा सेक्टर-78 हाइड पार्क, सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसायटी, सेक्टर-137 पारस टियेरा, लॉजिक्स ब्लूसम सेक्टर-137, लोटस सेक्टर-100, ऐस गोल्फ सोसायटी सेक्टर-150, जेपी विश टाउन सेक्टर-128 भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि  प्रदेश में अभी तक कोविड-19 के 343 मरीज आए हैं। अपर मुख्य सचिव गृह एवं सूचना अवनीश कुमार अवस्थी ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा, ‘‘संबंधित जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बातचीत के आधार पर इन हॉटस्पॉट को चिन्हित किया गया है। इन जगहों पर केवल होम डिलीवरी की अनुमति होगी।’’ उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य क्षेत्रों में लॉकडाउन जारी रहेगा।

नोएडा के सील इलाकों की पूरी लिस्ट

Coroanvirus: नोएडा में हॉटस्पॉट की हुई पहचान, इन 22 इलाकों को किया गया सील

Coronavirus: नोएडा में हॉटस्पॉट की हुई पहचान, इन 22 इलाकों को सील किया जाएगा

 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement