1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. महिला इंजीनियर ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल और सबके सामने खुद को किया आग के हवाले

महिला इंजीनियर ने अपने ऊपर डाला पेट्रोल और सबके सामने खुद को किया आग के हवाले

एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, एक महिला ने लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के पास सब के सामने आग लगा कर खुदकुशी कर ली।

IANS IANS
Published on: December 30, 2020 11:37 IST
महिला इंजीनियर ने...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महिला इंजीनियर ने लखनऊ में किया आत्मदाह

लखनऊ: एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, एक महिला ने लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के पास सब के सामने आग लगा कर खुदकुशी कर ली। एक प्रत्यक्षदर्शी, राहुल पाल के अनुसार, महिला एक लाल रंग की स्कूटी पर आई और उसे सड़क किनारे एक वेंडर के पास खड़ा कर दिया। कुछ कदम चलने के बाद उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। कुछ ही सेकंड में वो आग के गोले के रूप में तब्दील हो गई और जमीन पर गिरने से पहले इधर-उधर भागने लगी।

पाल ने कहा, हमने पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल ले जाया गया। मंगलवार देर रात हुई ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी बीजू सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान 28 वर्षीय सौम्या के रूप में हुई है।

एसीपी ने कहा, महिला एक इंजीनियर है और सीतापुर की रहने वाली है। हमने उसके परिवार को घटना की जानकारी दे दी है और उसके पिता मुन्ना लाल रात में पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान की। पिता ने यह नहीं बताया कि उनकी बेटी ने ये कदम क्यों उठाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीतापुर लखनऊ से बमुश्किल दो घंटे की दूरी पर है।

मुन्ना लाल ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी मंगलवार दोपहर को परेशान लग रही थी लेकिन जब उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कुछ नहीं कहा। बाद में यह कहते हुए वो घर से निकल गई कि वह सैर के लिए जा रही है। उसने अपना मोबाइल फोन और पर्स घर पर ही छोड़ दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment