Friday, March 29, 2024
Advertisement

यूपी: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का VIDEO वायरल, 5 गिरफ्तार

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 10, 2021 11:28 IST
यूपी: गन्ने के खेत में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी: गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का VIDEO वायरल, 5 गिरफ्तार

बलरामपुर: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गन्ने के खेत में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। घटना करीब दस दिन पहले उत्तर प्रदेश के जिले के खैरही गांव में हुई थी।

नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी। उसके अनुसार गांव के पांच लोगों ने उसे वहीं पकड़ लिया और उसकी सहेली को वहां से भगा दिया था। उसने कहा कि पुरुषों ने उसके कपड़े उतार दिए और तीन मिनट तक उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसका वीडियो बनाया।

बाद में आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब वीडियो पुलिस तक पहुंचा, तो उन्होंने क्लिप में दिख रहे सभी पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

अंचल अधिकारी वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला सामने आने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, "आगे की जांच जारी है और दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement