1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी में पुलिस और पशु तस्करों के बीच चली गोलियां, 2 आरोपी घायल, गोमांस बरामद

यूपी में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, 2 आरोपी और एक पुलिसकर्मी घायल, गोमांस बरामद

पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद घायल बदमाशों को दबोच लिया गया। थोड़ी ही देर बाद अन्य 2 बदमाश भी पकड़ में आ गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2020 6:36 IST
Cow Smuggler, Cow Smuggler Muzaffarnagar, Encounter in Muzaffarnagar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने गुरुवार को मुठभेड़ के बाद 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने गुरुवार को मुठभेड़ के बाद 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने इन पशु तस्करों के पास से एक क्विंटल कथित गोमांस बरामद किया। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नेपाल सिंह ने बताया कि तड़के मुठभेड़ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने जानकारी दी कि इस घटना में 2 आरोपी और एक कांस्टेबल प्रवीण कुमार घायल हो गए। मुठभेड़ के बाद बदमाशों के कब्जे से 4 तमंचे और गोकशी के उपकरण भी बरामद किए गए।

नेपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार तड़के जिले के भोपा थाना अंतर्गत रहमतपुर गांव के पास जंगल में मुठभेड़ हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना पर पुलिस ने जंगल के आसपास चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने कुछ लोगों को जंगल में संदिग्ध अवस्था में छिपे देखा। उन्होंने चेतावनी दी तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। गोलीबारी के दौरान ही पुलिस कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार को गोली लगी और वह घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिसके बाद घायल बदमाशों को दबोच लिया गया। थोड़ी ही देर बाद अन्य 2 बदमाश भी पकड़ में आ गए। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोली लगने से घायल बदमाशों ने अपना नाम जावेद कुल्हाड़ी तथा फैजान उर्फ काला निवासी सीकरी बताया। वहीं, 2 अन्य बदमाशों की पहचान एहसान और नूर आलम निवासी गांव कामहेडा के रूप में हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment