Monday, April 29, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा की लिफ्ट में फंसी थी जानें, बुजुर्गों और बच्चों का बुरा हाल

लिफ्ट के अटकने के बाद सोसाइटी का मैनेमेंट तुरंत हरकत में आया है और तुरंत ही लिफ्ट में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने के लिए लग गया। लिफ्ट को बीच में ही जबरन खोलकर सभी को बाहर निकाला गया।

Kumar Sonu Written by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 05, 2021 10:48 IST
greater noida west Rudra KV Noxx Society lift stucks ग्रेटर नोएडा की लिफ्ट में फंसी थी जानें, बुजुर्- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रेटर नोएडा की लिफ्ट में फंसी थी जानें, बुजुर्गों और बच्चों का बुरा हाल

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित  रूद्र केवी नॉक्स सोसाइटी में सोमवार सुबह लिफ्ट अटकने से अफरातफरी मच गई। लिफ्ट सातवें फ्लोर से नीच आ रही थी तभी बीच में फंस गई। इस लिफ्ट में बुजुर्गों, बच्चों सहित 6 लोग शामिल थे। लिफ्ट करीब 20 मिनट तक फंसी रही। लिफ्ट में छोटे बच्चों और बुजुर्गों का घबराकर बुरा हाल हो गाय।

हालांकि लिफ्ट के अटकने के बाद सोसाइटी का मैनेमेंट तुरंत हरकत में आया है और तुरंत ही लिफ्ट में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने के लिए लग गया। लिफ्ट को बीच में ही जबरन खोलकर सभी को बाहर निकाला गया। हालांकि लिफ्ट के इस तरह बीच में अटकने की वजह से सासइटी के लोगों में डर है। ये पहला मामला नहीं है, जब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोई लिफ्ट अटकी हो।

दिल्ली में 5 दिन पहले गिरी थी लिफ्ट, 3 की मौत

राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-14 इलाके में 29 जून मंगलवार को दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के निर्माण स्थल पर एक खुली लिफ्ट के ऊंचाई से गिरने के कारण तीन मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल हो गया था। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को इस घटना की सूचना शाम करीब पांच बजे मिली। हादसे में मरने वालों की पहचान पन्ना लाल यादव, बसंत और मंगल प्रसाद सिंह के रूप में हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement