1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लिव-इन पार्टनर की आत्महत्या के 2 दिन बाद युवती ने भी दी जान, जानें वजह

लिव-इन पार्टनर की आत्महत्या के 2 दिन बाद युवती ने भी दी जान, जानें वजह

लिव-इन पार्टनर की आत्महत्या से आहत एक युवती ने बृहस्पतिवार की दोपहर कथित रूप से खुदकुशी कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 31, 2019 18:13 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

नोएडा: लिव-इन पार्टनर की आत्महत्या से आहत एक युवती ने बृहस्पतिवार की दोपहर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि सूरजपुर कस्बा निवासी निशा (24) ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि युवती अपने दोस्त अमित के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अमित के परिजनों ने दूसरी लड़की के साथ उसकी शादी तय कर दी थी। उन्होंने बताया कि परिवार वालों ने अमित को दो दिन पहले बुलंदशहर बुलाया था। वहां जाते समय अमित ने ककोड़ थाना क्षेत्र में जहर खा लिया और उसका पूरा वीडियो अपनी प्रेमिका और अपने घर वालों को भेज दिया।

उन्होंने बताया कि अमित को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि निशा ने अपने प्रेमी की मौत से आहत होकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X