Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IHE: सीपी नोएडा आलोक सिंह ने बांटे एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021

ग्रेटर नोएडा में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2021 में गौतमबुद्धनगर के कमिश्नर ऑफ पुलिस आलोक सिंह ने एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021 का वितरण किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 26, 2021 18:07 IST
IHE CP Noida Alok Singh distributes Excellence Awards 2021 IHE: सीपी नोएडा आलोक सिंह ने बांटे एक्सील- India TV Hindi
Image Source : SPECIAL ARRANGEMENTS IHE: सीपी नोएडा आलोक सिंह ने बांटे एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021

ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो 2021 में गौतमबुद्धनगर के कमिश्नर ऑफ पुलिस आलोक सिंह ने एक्सीलेंस अवार्ड्स 2021 का वितरण किया। कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा, "इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो, 2021 में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार प्रदान करना एक गर्व का पल था। COVID-19 महामारी के दौरान तमाम समस्याओं का सामना करने के बावजूद, हॉस्पिटैलिटी उद्योग ने मुश्किलों से लड़ने और रिकवरी करने में सफल रहा है।"

महेश शर्मा ने किया उद्घाटन

IHE 2021 का उद्घाटन शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर के सांसद महेश शर्मा ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस स्थल पर लंबे अंतराल के बाद आयोजित होने वाले भौतिक कार्यक्रम ऐसे कई और आयोजनों का मार्ग प्रशस्त करेंगे और आतिथ्य उद्योग और उद्यमियों को आर्थिक गतिविधियों को शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा में यह स्थल इस क्षेत्र के लिए एक उपहार है और आने वाले वर्षों में आने वाले अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के महत्व को बढ़ाने और व्यापार को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

व्यापार को मिलेगा बढ़ावा
कोरोना संकट से सबसे ज्यादा नुकसान उठाने वाले सेक्टर में हॉस्पिटेलिटी सेक्टर भी शामिल है। लॉकडाउन और लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध की वजह से सेक्टर को काफी बड़ा झटका लगा है। सेक्टर धीरे धीरे कोविड के असर से निकलने की कोशिश कर रहा है। एक्सपो की मुख्य वेबसाइट के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक आईएचई 2021 में 800 से ज्यादा पार्टिसिपेंट शामिल हो रहे हैं, वहीं इसमें 30 हजार से ज्यादा लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई गयी है। शुक्रवार को शुरू हुए इस एक्सपो का समापन सोमवार को होगा। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement