1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी,अंकित दास के ठिकानों पर पुलिस के छापे

लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी,अंकित दास के ठिकानों पर पुलिस के छापे

पुलिस के आला अधिकारी आशीष मिश्रा से पूछताछ कर रहे हैं। उधर, पुलिस की टीम आशीष के दोस्त अंकित दास की तलाश में जुटी है। आज पुलिस की टीम ने अंकित दास के ठिकानों पर छापे मारे। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 09, 2021 11:25 IST
लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी,अंकित दास के ठिकानों पर पुलिस के छापे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी,अंकित दास के ठिकानों पर पुलिस के छापे

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष मिश्रा आखिरकार आज क्राइम ब्रांच दफ्तर में पेश हो गए। वे पुलिस की तरफ से दिए गए डेडलाइन सुबह 11 बजे से पहले ही क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंच गए। पुलिस के आला अधिकारी आशीष मिश्रा से पूछताछ कर रहे हैं। उधर, पुलिस की टीम आशीष के दोस्त अंकित दास की तलाश में जुटी है। आज पुलिस की टीम ने अंकित दास के ठिकानों पर छापे मारे। आशीष मिश्रा के दोस्त अंकित दास (अखिलेश दास के भतीजे) के लखनऊ और लखीमपुर आवास पर भी पुलिस ने छापा मारा है लेकिन अंकित दास अभी नहीं मिला है। थार गाड़ी के ठीक पीछे वाली काली फॉर्च्यूनर अंकित दास की थी। 

लखीमपुर के क्राइम ब्रांच दफ्तर में आशीष मिश्रा से पूछताछ जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को दूसरी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए आज सुबह 11 बजे तक पेश होने का समय दिया था। इससे पहले आशीष मिश्रा शुक्रवार को लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे और उनके घर के बाहर दूसरी नोटिस चस्पा कर उन्हें आज सुबह 11 बजे तक का समय पुलिस ने दिया था। आज आशीष मिश्रा तय समय

पिछले रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। आरोप हैं कि इन किसानों को वाहन से टक्कर मारी गयी थी। किसानों ने दावा किया था कि आशीष मिश्रा काफिले के किसी वाहन में सवार थे। हालांकि, आशीष और उनके पिता अजय मिश्रा ने इन आरोपों से इनकार किया था। पुलिस ने मंत्री के बेटे और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच के लिए उप महानिरीक्षक (डीआईजी) उपेंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय टीम का गठन किया है। 

Click Mania
bigg boss 15