Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लखनऊ: पुलिस ने प्रेशर कुकर में मारी लात, बच्चा झुलस गया

लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में, रेलवे सुरक्षा बल के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक जलते चूल्हे से प्रेशर कुकर को कथित तौर पर लात मारी और उबलता हुआ तरल बच्चे पर गिर गया, जिससे एक छोटा बच्चे का दाहिना हाथ झुलस गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 18, 2021 11:50 IST
पुलिस के प्रेशर कुकर...- India TV Hindi
Image Source : IANS पुलिस के प्रेशर कुकर में लात मारने से बच्चा झुलस गया

लखनऊ: लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में, रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक जलते चूल्हे से प्रेशर कुकर को कथित तौर पर लात मारी और उबलता हुआ तरल बच्चे पर गिर गया, जिससे एक छोटा बच्चे का दाहिना हाथ झुलस गया। ये घटना शनिवार को चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान (एक रेलवे शौचालय के पास, जहां कचरा बीनने वाले अस्थायी झोपड़ियों में रहते हैं) हुई। घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बच्चे की मां, रेखा ने कहा, "एक सब-इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी अचानक हमारी झोपड़ी में घुस गए और हमारे घरेलू सामान को उछालना शुरू कर दिया। प्रेशर कुकर में अचानक लात मारने के बाद मेरा बेटा जल गया, जिसमें दाल पक रही थी।" हालांकि, मुकेश कुमार, एसएचओ, आरपीएफ, चारबाग ने कहा, "एक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था, लेकिन सब-इंस्पेक्टर द्वारा प्रेशर कुकर पर लात मारने का आरोप निराधार है जिससे एक बच्चा जल गया।"

इन कचरा बीनने वालों को अक्सर रेलवे अधिकारियों द्वारा रेलवे पटरियों से शव लेने के लिए बुलाया जाता है और सेवा के लिए भुगतान किया जाता है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement