Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जौहरी के साथ विवाद में बेटे को बचाने के दौरान हार्ट अटैक से पिता की मौत

लखनऊ में एक चाय की दुकान के मालिक की दिल का दौरा पड़ने से उस समय मौत हो गई, जब वह अपने पास की दुकान के एक जौहरी के साथ हुए विवाद में अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रहा था।

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 27, 2021 11:56 IST
बेटे को बचाने के दौरान...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बेटे को बचाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से पिता की मौत

लखनऊ: एक चाय की दुकान के मालिक की दिल का दौरा पड़ने से उस समय मौत हो गई, जब वह अपने पास की दुकान के एक जौहरी के साथ हुए विवाद में अपने बेटे को बचाने की कोशिश कर रहा था। रविवार की शाम धक्का देने पर चाय की दुकान का मालिक नीचे गिर गया और बेहोश हो गया। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद विरोध प्रदर्शन हुआ और दुकान मालिक मौके पर जमा हो गए और आरोपी जौहरी, उसके भाई और दुकान के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह, मौके पर पहुंची और जौहरी आलोक और उसके भाई सहित आठ लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जौहरी आलोक जैन ने आरोप लगाया कि मृतक नरेश गुप्ता का बेटा निखिल उसकी बेटी से दोस्ती करना चाहता था।

आलोक और उसका भाई पप्पू जैन चाय की दुकान पर आए और निखिल से इसके लिए स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने उन पर अपनी बेटी को फंसाने का आरोप लगाया। इसके बाद यह मुद्दा गर्म हो गया और नरेश मौके पर पहुंच गया, लेकिन जब उसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो उसे एक तरफ धकेल दिया गया। नरेश नीचे गिरकर बेहोश हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एडीसीपी ने कहा, "नरेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।"

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement