Friday, March 29, 2024
Advertisement

केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने SP-BSP की ली चुटकी, बोले- ‘इनके नहीं मिलते गुण, जल्द टूटेगा गठबंधन’

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा है कि किसी भी गठबंधन के लिए गुणों का मिलना बहुत जरूरी है लेकिन सपा और बसपा के गुण ही नहीं मिलते हैं, ऐसे में ये गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चलेगा।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: January 16, 2019 19:58 IST
केंद्रीय विदेश...- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह (File Photo)

हापुड़: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा है कि किसी भी गठबंधन के लिए गुणों का मिलना बहुत जरूरी है लेकिन सपा और बसपा के गुण ही नहीं मिलते हैं, ऐसे में ये गठबंधन ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। वीके सिंह ने आरोप लगाया कि ये दोनों दल (समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी) धोखा देने में माहिर हैं और जनता इनके कुशासन और काले कारनामों को जानती है।

उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से BJP दोबारा सरकार बनाएगी। BJP नेता के माता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने हापुड़ में कहा कि ‘‘जब रिश्ता तय करते हैं तो गुणों को मिलाया जाता है। यदि लड़का-लड़की के गुण नहीं मिलते हैं तो रिश्ता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ हाल सपा और बसपा के गठबंधन का है।’’

गन्ना किसानों को भुगतान नहीं दिए जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों का करीब 90 प्रतिशत गन्ना भुगतान हो चुका है। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रदेश सरकार गंभीर है और बहुत जल्द किसानों का भुगतान कराने के साथ-साथ मामले में उन मिल मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने देरी की है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement