Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मिर्जापुर में दर्दनाक हादसा: चेहरे पर मोबाइल की बैटरी फटने से बच्चे की मौत

चेहरे पर मोबाइल की बैटरी फटने से 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई। यह हादसा हलिया पुलिस सर्कल के अंतर्गत मटवार गांव में पिछले हफ्ते हुआ।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 29, 2021 13:59 IST
मिर्जापुर में दर्दनाक...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मिर्जापुर में दर्दनाक हादसा: चेहरे पर मोबाइल की बैटरी फटने से बच्चे की मौत

मिर्जापुर: चेहरे पर मोबाइल की बैटरी फटने से 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई। यह हादसा हलिया पुलिस सर्कल के अंतर्गत मटवार गांव में पिछले हफ्ते हुआ। यह दुखद घटना तब घटी जब वह 'जुगाड़' चार्जर से चार्ज करने के बाद इस बात की जांच कर रहा था कि बैटरी में कितना पावर आया।

मोनू के रूप में पहचाने जाने वाले कक्षा 6 के छात्र की उस समय मौत हो गई जब बैटरी फटने से उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। मोनू ने अपने मोबाइल की बैटरी को 'जुगाड़' चार्जर से चार्ज किया था। एक घंटे बाद, उसने इसे छूकर बिजली की जांच करने का सोचा और इसी दौरान बैटरी फट गई, जिससे उसका चेहरा घायल हो गया।

धमाके की आवाज सुनकर परिवार के लोग उसके कमरे में पहुंचे और उसे खून से लथपथ पाया। उसे तुरंत मटवार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बाद में पुलिस को सूचित किए बिना मोनू का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement