1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव हुए कोरोना संक्रमित, गुरुग्राम के मेदांता में कराया गया भर्ती

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव हुए कोरोना संक्रमित, गुरुग्राम के मेदांता में कराया गया भर्ती

पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 14, 2020 22:34 IST
Mulayam Singh Yadav Coronavirus Positive admitted in Medanta Gurugram- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mulayam Singh Yadav Coronavirus Positive admitted in Medanta Gurugram

लखनऊ। पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके दी गई है। समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल (@samajwadiparty) पर लिखा गया है कि 'समाजवादी पार्टी संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव जी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं।' बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया है। साथ ही मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना पॉज़िटिव पायी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुलायम सिंह यादव का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही उनकी पत्नी साधना गुप्ता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उनको डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment