Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुन्ना बजरंगी को मारी गयी थीं सात गोलियां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

माफिया मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसे सात गोलियां मारे जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने कहा, ''उसके शरीर पर सात गोलियां लगीं थीं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 11, 2018 20:17 IST
Munna Bajrnagi- India TV Hindi
Munna Bajrnagi

बागपत: माफिया मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसे सात गोलियां मारे जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने कहा, ''उसके शरीर पर सात गोलियां लगीं थीं। सिर का दायां हिस्सा गोलियां लगने से बाहर निकल आया था।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने गटर साफ कराकर उसमें से घटना में प्रयुक्त पिस्तौल, दो मैगजीन और 22 कारतूस बरामद कर लिये हैं। जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी हमलावर सुनील राठी को न्यायालय से रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। उन्होंने हालांकि कहा कि सुपारी को लेकर सुनील राठी और मुन्ना बजरंगी की बहस हुई थी इसके बाद सुनील ने उसकी हत्या कर दी। आपको बता दें कि  रविवार सुबह 6.30 बजे बागपत की जेल के अंदर मुन्ना बजरंगी की हत्या कर दी गई थी। बजरंगी पर हत्या, लूट, अपहरण समेत कई जघन्य अपराधों के करीब 40 मामले दर्ज थे। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुन्ना बजंरगी की पत्नी ने अपने पति की हत्या होने की आशंका जताते हुए उसकी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। बजरंगी ने वर्ष 2012 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना दल के टिकट पर मड़ियाहूं सीट से चुनाव लड़ा था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement