1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. VIDEO: नोएडा में खड़ी बसों में लगी आग, नष्ट हो गईं 3 बसें

VIDEO: नोएडा में खड़ी बसों में लगी आग, नष्ट हो गईं 3 बसें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में गुरुवार को खड़ी बसों में भीषण आग लग गई। आग से 3 बसें जलकर नष्ट हो गईं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2021 18:05 IST
नोएडा में खड़ी बसों में लगी आग, नष्ट हो गईं 3 बसें- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नोएडा में खड़ी बसों में लगी आग, नष्ट हो गईं 3 बसें

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में गुरुवार को खड़ी बसों में भीषण आग लग गई। आग से 3 बसें जलकर नष्ट हो गईं। थाना सेक्टर-24 नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत एडोब चौराहे के पास स्पाइस मॉल के पास खाली पड़े मैदान में खड़ी 03 बसों में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी जिसको तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। हालांकि, हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

नोएडा के सेक्टर 21 स्पाइस मॉल के पीछे ग्राउंड में खड़ी 3 बसों में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण स्प्ष्ट नहीं हो पा आया है। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने आग बुझा दी है। इससे पहले गुरुवार सुबह नोएडा के सेक्टर- 7 में एक म्यूजिक कंपनी के दफ्तर में भी आग लगने की खबर सामने आई थी। सुबह सात बजकर 30 मिनट पर लगी आग पर तीन घंटे बाद 10 बजे काबू पाया गया। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए लगी रहीं। आग से जान का नुकसान होने की खबर नहीं है। माल के नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

bigg boss 15