1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. कोरोना कर्फ्यू वाले दिनों में नहीं चलेगी नोएडा मेट्रो, यात्रियों की आवाजाही रोकने के लिए उठाया गया कदम

कोरोना कर्फ्यू वाले दिनों में नहीं चलेगी नोएडा मेट्रो, यात्रियों की आवाजाही रोकने के लिए उठाया गया कदम

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में गंभीर होती स्थिति के बीच नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (NMRC) ने बड़ा निर्णय लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2021 20:32 IST
कोरोना कर्फ्यू वाले दिनों में नहीं चलेगी नोएडा मेट्रो, यात्रियों की आवाजाही रोकने के लिए उठाया गया क- India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना कर्फ्यू वाले दिनों में नहीं चलेगी नोएडा मेट्रो, यात्रियों की आवाजाही रोकने के लिए उठाया गया कदम

नोएडा: कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में गंभीर होती स्थिति के बीच नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (NMRC) ने बड़ा निर्णय लिया है। NMRC ने कोरोना कर्फ्यू वालों दिनों में अपनी सेवाएं बंद कर दी हैं। NMRC ने यह निर्णय कोरोना कर्फ्यू वालों दिनों में यात्रियों की आवाजाही को रोकने के लिहाज से लिया है। 

NMRC एमडी रितु माहेश्वरी ने बताया कि 'कर्फ्यू के दिनों में यात्रियों की आवाजाही को रोकने के लिए NMRC ने कर्फ्यू के दिनों यानी शनिवार और रविवार को कोई सेवा नहीं चलाने का फैसला किया है। इसलिए, इन दिनों में NMRC मेट्रो सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।' बता दें कि राज्य में वीकेंड कर्फ्यू लागू है।

जिले में 136 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित

गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 से 136 पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए हैं, जिनमें कई अधिकारी, निरीक्षक, उप-निरीक्षक और कांस्टेबल एवं हेड कांस्टेबल शामिल हैं। 

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय/ लाइन मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि ये कर्मी सहायक पुलिस आयुक्त अंकिता शर्मा, कई थानाध्यक्ष, कई पुलिस निरीक्षक, उप- निरीक्षक, कांस्टेबल एवं हेड कांस्टेबल हैं। 

उन्होंने बताया कि इनके संपर्क में आए कुछ पुलिसकर्मियों को पृथक-वास में रखा गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि संक्रमित पुलिसकर्मियों का उपचार चल रहा है, तथा उनकी स्थिति नियंत्रण में है। 

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों के हालत में काफी सुधार है। उन्हें समय पर उचित इलाज मिलने की वजह से पुलिसकर्मी जल्दी स्वस्थ हो रहे हैं। कोविड-19 के संक्रमण की वजह से विगत वर्ष दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। 

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021