Monday, April 29, 2024
Advertisement

नोएडा में कोरोना वायरस की वजह से पहली मौत, GIMS में 60 वर्षीय व्यक्ति की गई जान

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस के चलते एक 60 साल के शख्स की मौत हो गई है। यह इस घातक वायरस के चलते गौतमबुद्ध नगर में हुई पहली मौत है।

Saurabh Srivastava Reported by: Saurabh Srivastava
Published on: May 08, 2020 10:35 IST
Coronavirus death in Noida- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus death in Noida

दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस के चलते एक 60 साल के शख्स की मौत हो गई है। यह इस घातक वायरस के चलते गौतमबुद्ध नगर में हुई पहली मौत है। ​प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में स्थित GIMS अस्पताल में कारोना वायरस से पीड़ित यह शख्स भर्ती था। लेकिन शुक्रवार तड़के 3 बजे इस शख्स ने GIMS अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 200 को पार कर गए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना संक्र​मण के चलते इस मरीज को GIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इसने आज सुबह दम तोड़ दिया। मृतक की उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है। जिले में कोरोना वायरस के चलते हुई यह पहली मौत है। इससे पहले कल गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 10 नए मामले सामने आए थे। 

बुधवार को जिले में एक भी नया मामला सामने नहीं आया था। जिसके चलते जिले में संख्या बढ़कर 202 पर पहुंच गई है। इस समय 93 सक्रिय केस हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जिले में अब तक 3854 लोगों की कोरोना जांच कराई गई है। साथ ही 366 लोगों को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement