1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: दिल्ली से पिकनिक मनाने आई पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार

नोएडा: दिल्ली से पिकनिक मनाने आई पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार

दिल्ली से पिकनिक मनाने शनिवार को नोएडा आई एक पाकिस्तानी महिला को नोएडा पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

IANS IANS
Published on: August 30, 2020 8:29 IST
नोएडा: दिल्ली से...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा: दिल्ली से पिकनिक मनाने आई पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर (उप्र): दिल्ली से पिकनिक मनाने शनिवार को नोएडा आई एक पाकिस्तानी महिला को नोएडा पुलिस ने पासपोर्ट एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। सेक्टर-14ए फ्लाईओवर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो पता चला कि महिला लॉन्गटर्म वीजा की शर्तो का उल्लंघन करते हुए बिना विधिक अनुमति के नोएडा में प्रवेश कर गई है। हालांकि पुलिस को इस महिला के किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि में लिप्त होने का सबूत नहीं मिला।

यह महिला पाकिस्तान के कराची की मूल निवासी है। उसने साल 2005 में एक भारतीय नागरिक से शादी की थी। उसका पति दिल्ली के अजमेरी गेट इलाके का निवासी है। यह महिला दिल्ली में लॉन्गटर्म वीजा पर रह रही है।

महिला शनिवार को अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नोएडा में पिकनिक मनाने आ रही थीं। चेकिंग के दौरान महिला के बिना इजाजत प्रवेश करने पर नोएडा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ थाना सेक्टर-20 में धारा 14 विदेशी अधिनियम, 1946 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment